Home Share Market दमदार रिटर्न देने वाले 3 मिडकैप स्टॉक्स – बनाएं मुनाफे की स्ट्रैटेजी

दमदार रिटर्न देने वाले 3 मिडकैप स्टॉक्स – बनाएं मुनाफे की स्ट्रैटेजी

49
0

 मिडकैप सेग्मेंट में ऐसे कई शेयर हैं, जो मजबूत फंडामेंटल के चलते बाजार में दौड़ लगाने को तैयार हैं. ये शॉर्ट टर्म, मिड टर्म और लॉन्ग टर्म में जोरदार रिटर्न दे सकते हैं. अगर आप ऐसे दमदार मिडकैप स्टॉक्स की तलाश में हैं तो आज की लिस्ट तैयार है. ऐसे मिडकैप शेयरों (Best MidCap Stocks to Invest) की लिस्ट में आज Bharat Dynamics, Kesoram Industries, ADF Foods, Munjal Showa, Navneet Education और KMC Speciality Hospitals India शामिल हैं. जी बिजनेस के मैनेजिंग एडिटर अनिल सिंघवी के साथ बात चीत में ट्रेड स्विफ्ट के डायरेक्टर संदीप जैन और मार्केट एनालिस्ट सिमी भौमिक ने अपनी पसंद के रूप में इन्हें चुना है. इन शेयरों में पैसे लगाकर आप भी मोठटी कमाई कर सकते हैं.

लॉन्ग टर्म के लिए Bharat Dynamics में निवेश की सलाह है. शेयर के लिए 480 रुपये से 500 रुपये का लक्ष्य  है. वहीं 365 रुपये पर स्टॉप लॉस लगाने की सलाह है. स्टॉक अच्छे फॉर्मेशन के साथ चल रहा है. लंबी अवधि के लिए इसे होल्ड करें.


Kesoram Industries

2 महीने के लिए 120 रुपये से 125 रुपये का टारगेट दिया है. वहीं 93 रुपये पर स्टॉप लॉस लगाने की सलाह है.  


Munjal Showa

लॉन्ग टर्म के Munjal Showa में खरीददारी की सलाह दी है और इसमें 9 से 12 महीने के लिए 175 रुपये का लक्ष्य रखा है. उनका कहना है कि हाल ही में आए करेक्शन के बादशेयर बेहतर वैल्युएशन पर ट्रेड कर रहा है. यह कंपनी डिविडेंड देती है और डिविडेंड यील्ड 3 फीसदी है. आटो एंसिलरी में यह अंडरपरफॉर्मर रहा है, आगे अच्छा रिटर्न आ सकता है.

Previous article3 Best 5G share – 5G Launching Date In India
Next articleList Of Delisted Company In July 2021 NSE & BSE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here