Home Uncategorised 4 रुपए वाले शेयर की बढ़ी खरीदारी, अडानी का नाम जुड़ते ही...

4 रुपए वाले शेयर की बढ़ी खरीदारी, अडानी का नाम जुड़ते ही Penny Share में लगी आग

0
62

 दिवालिया प्रक्रिया से गुजर रही रियल एस्टेट कंपनी हाउसिंग डेवलपमेंट इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (HDIL) के अधिग्रहण की रेस में अडानी समूह भी है। बीते शुक्रवार को ऐसी खबरें आई थीं कि ये कंपनी अडानी समूह की झोली में जा सकती है। इसके बाद से HDIL के शेयर खरीदने की जो होड़ शुरू हुई, वो अब भी जारी है। 


सोमवार और मंगलवार, दोनों ही दिन HDIL के शेयर पर अपर सर्किट लग गया। बीते 2 मार्च को कंपनी का शेयर भाव 4.01 रुपए पर था, जो 52 सप्ताह का निचला स्तर है। अब शेयर का भाव बढ़कर 5.23 रुपए पर आ गया है। मार्केट कैपिटल की बात करें तो 247.90 करोड़ रुपए है। 

आपको बता दें कि 9-10 मार्च को HDIL के वित्तीय लेनदार इस संकटग्रस्त रियल्टी फर्म का दिवाला कार्यवाही के माध्यम से अधिग्रहण करने के विषय पर चर्चा करेंगे। पिछले फरवरी महीने एचडीआईएल ने सूचित किया था कि उसके समाधान पेशेवरों को कंपनी के अधिग्रहण के लिए नौ आवेदकों की ओर से 16 बोलियां मिली हैं।

अडानी समूह के अलावा अन्य आवेदकों में शारदा कंस्ट्रक्शन एंड कॉर्पोरेशन लिमिटेड, बी-राइट रियल एस्टेट लिमिटेड, अर्बन अफोर्डेबल हाउसिंग एलएलपी, टोस्कानो इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड और देव लैंड एंड हाउसिंग लिमिटेड शामिल हैं।

Also read

Watch Profile :-

Digital Akash

Procapital akash 

Akash Docs

Akash sites 

Express Akash

Akash Group 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here